-->

Breaking News

पूर्व गृहमंत्री बाबूलाल गौर की जुबां पर आया दर्द, दिया बड़ा बयान

शहडोल : मंत्री पद से हटाए जाने के कई दिन बाद आखिरकार भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर का दर्द जुबां पर आ गया. बाबूलाल गौर ने कहा कि उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेताओं से उम्र के बजाए काम को आधार बनाने की बात कहीं, लेकिन किसी ने उनकी बात नहीं सुनी.

एक दिन के प्रवास पर शहडोल पहुंचे गौर ने अपनी पीड़ा जाहिर करते हुए बताया, 'मैंने राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामपाल और विनय सहस्त्रबुद्धे से भी कहा था आप उम्र नहीं काम देखिये, पर किसी ने नहीं सुनी. पार्टी ने मुझसे मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा देने को कहा मैंने दिया, मंत्री बना अब वहां से भी हटा दिया गया.'

केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र के बयान को आधार बनाते हुए गौर ने कहा कि पार्टी में ऐसा कोई नियम ही नहीं है, जबसे अमित शाह राष्ट्रीय अध्यक्ष बने हैं तबसे पार्टी में ये सब हो रहा है.

अमूमन पार्टी के भीतर अमित शाह के खिलाफ बोलने से कोई भी नेता बचता है. खुद बाबूलाल गौर भी अब तक मंत्री पद से हटाए जाने के बाद खुलकर कुछ भी बोलने से बच रहे थे.

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की, जबकि वह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी कारने से बचते रहे.

शहडोल में प्रस्तावित लोकसभा उपचुनाव को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में गौर ने कहा कि, ये उनका निजी दौरा है, इसलिए मुझे पार्टी की गतिविधियों से कोई सरोकार नहीं है.'

गौर ने कहा कि उन्हें शहडोल में होने वाले लोकसभा उपचुनाव की कोई जानकारी नहीं है. पार्टी स्तर से भी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

गौर का यह बयान ऐसे समय आया है, जब शहडोल लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव का ऐलान होना है. भाजपा के लिए यह सीट प्रतिष्ठा का प्रश्न बनी हुई है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com