-->

Breaking News

सलमान खुर्शीद ने कहा- सिंधु जल समझौते को पाक के खिलाफ इस्तेमाल कर सकता है भारत

पणजी: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा है कि भारत सिंधु नदी समझौते को पाकिस्तान के खिलाफ इस्तेमाल कर सकता है। यहां पर एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए खुर्शीद ने कहा भारत की संप्रुभता सबसे पहले आती है।

हम पाकिस्तान के खिलाफ सिंधू जल समझौते के प्रवधानों का प्रयोग कर सकते हैं। यह सबसे उपयुक्त हथियार साबित होगा और विश्व में भी भारत का यह कदम सराहा जाएगा। उन्होंने कहा यह पाकिस्तान के हित में होगा कि वह भारत के साथ मधुर एवं दोस्ताना संबंध को बरकरार रखे। वह भारत के बड़े एवं समृद्ध बाजार का लाभ उठाने के साथ ही मध्य एशियाई देशों और बीच व्यापार की संभावना तो पहले ही गंवा चुका है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com