-->

Breaking News

PM मोदी के भाषण की बड़ी बातें आप भी जाने

नई दिल्ली: केरल के कोझिकोड में उरी हमले के बाद पीएम मोदी की आज पहली रैली हुई जिसमें आज पीएम ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया. पीएम ने कहा कि आतंकवादी कान खोल कर सुन लें, हम उरी को नहीं भूलेंगे. 18 जवानों का बलिदान हम नहीं भूलेगें. पीएम मोदी ने कहा कि एक देश खून खराबा करने लगा हुआ है. पाकिस्तान आतंकवाद को एक्सपोर्ट कर रहा है. जहां जहां आतंकवाद है उसका एक ही देश गुनहगार है. एक तरफ एशिया को विश्व में नंबर वन बनाने में सभी जुटे हैं उधर पाकिस्तान का हर आतंकी घटना में नाम आता है. पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली में बैठी सरकार एक हजार साल तक लड़ने को तैयार है.
  • पाक के नेता आतंकियों के लिखे भाषण पढ़ते हैं. आतंकवादी कान खोल कर सुन लें, हम उरी को नहीं भुलेंगे. 18 जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा. पीएम मोदी ने कहा कि एक देश खून खराबा करने लगा हुआ है.
  • आतंकवाद के सामने ना भारत झुका है ना झुकेगा. इन दिनों पूरे देश में आक्रोश का माहौल है. हमारे पड़ोसियों के एक्सपोर्ट किये हुए आतंकियों की वजह से हमारे सैनिक शहीद हुए.
  • हमारी सेना ने 17 बार फिदायन हमलावरों को मार गिराया. 110 से ज्यादा आतंकियों को हमारे सेना के जवानों ने मौत के घाट उतार दिया. हमें अपनी सेना पर गर्व है, उनकी पराक्रम पर गर्व है उनकी बलिदान की गाथाओं पर गर्व है.
  • पाकिस्तान की आवाम को याद दिलाना चाहता हूं कि 1947 से पहले आपके पूर्वज इसी हिंदुस्तान की धरती को प्रणाम करते थे, उन्हीं की याद दिलाते हुए मैं आपसे बात करना चाहता हूं.
  • पाकिस्तान की आवाम अपने हुक्मरानों से पूछे पीओके और बांग्लादेश कभी आपके पास था आप इसको तो संभाल नहीं सके. बलूचिस्तान, गिलगिट को तो आप संभाल नहीं पा रहे हो कश्मीर की बात करते हो.
  • पाकिस्तान की आवाम अपने हुक्मरानों से पूछे कि दोनों देश साथ आजाद हुए. फिर क्या कारण है कि हिंदुस्तान सॉफ्टवेयर एक्सपोर्ट करता है और आपका देश टेररिज्म एक्सपोर्ट करता है.
  • आवाम से कहना चाहता हूं कि आपको गुमराह करने के लिए वो हजार साल लड़ने की बात करते हैं. मैं आपकी चुनौती स्वीकार करता हूं. मैं कहना चाहता हूं कि हम लड़ने के लिए तैयार हैं. हम गरीबी से लड़ने के लिए तैयार हैं. है हिम्मत तो सामने आएं.
  • हम आपको मजबूर कर देंगे इसी दुनिया में अलग-थलग रहने के लिए. वो दिन दूर नहीं जब पाकिस्तान की जनता खुद आतंकवाद के खिलाफ मैदान में आएगी. मेरे देशवासियों हमारा भविष्य विकास और शांति से जुड़ा है. आज देशवासी आन-बान-शान और जोश भरे बैठे हैं.
  • 50 साल पहले किसी ने सोचा नहीं होगा कि बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी. कल से भारत पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जन्मशताब्दी मनाने जा रहा है. देश में तीन महान विचारक हुए, महात्मा गांधी, पंडित दीन दयाल उपाध्याय और राम मनोहर लोहिया.
  • सबका साथ, सबका विकास के मंत्र से देश आगे बढ़ रहा है. सारी दुनिया कह रही है कि भारत सबसे तेजी से आगे बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com