-->

Breaking News

PM मोदी ने सभा में बच्‍ची से सुनी रामायण, कहा- वाह बेटा वाह! शाबाश

नवसारी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने 66वें जन्‍मदिन के मौके पर गुजरात में है। यहां सबसे पहले उन्हाेंने अपनी मां हीराबा से आशीर्वाद लिया और इसके बाद लिमखेड़ा और नवसारी में दो सभाओं को संबोधित किया। लिमखेड़ा में उन्‍होंने आदिवासी समुदाय को संबोधित किया। वहीं नवसारी में दिव्‍यांगों को उपकरण बांटे। सामा‍जिक अधिकारिता शिविर के दौरान पीएम ने विशेष योग्‍य बच्‍चों से मुलाकात भी की।

खुद बच्ची काे लेकर अाएं PM
नवसारी में ही एक कार्यक्रम के दौरान पीएम ने एक दिव्यांग बच्‍ची से रामायण का अंश सुना और वहां मौजूद लोगों को भी सुनाया। पीएम मोदी खुद इस दिव्यांग बच्‍ची को हाथ पकड़कर लेकर आए और उसे गाेद में उठा लिया। बच्‍ची के लिए माइक ठीक कर उन्‍होंने उससे कहा कि रामायण सुनाओ। बच्‍ची ने कविता के रूप में रामायण सुनाई। इस पर पीएम ने बच्‍ची को शाबाशी दी। बता दें कि भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को “सेवा दिवस” के रूप में मनाया।

देखें विडियो.........

Source :- Ani twitter

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com