-->

Breaking News

अनुबंध 2018 में पूरा होने के बाद बार्सीलोना छोड़ने की अटकलों पर मेस्सी ने चुप्पी साधी

बार्सीलोना: लियोनल मेस्सी का अनुबंध 2018 में पूरा होने के बाद सभी उनके बासीलोना छोड़ने की संभावना पर बात कर रहे हैं लेकिन इस दिग्गज फुटबालर ने चुप्पी साध रखी है।

खेल समाचार पत्र मार्का में खबर छपी है कि मेस्सी ने बार्सीलोना से कह दिया है कि वह अपना अनुबंध बढ़ाने के इच्छुक नहीं हैं जिसके बाद इस खिलाड़ी ने ना तो इसकी पुष्टि की है और ना इससे इनकार किया है।

मेस्सी के प्रतिनिधि ने कहा है कि यह फुटबालर इस खबर के संबंध में कोई टिप्पणी नहीं करेगा।

मार्का ने दावा किया है कि मेस्सी ने अपने इस फैसले के बारे में क्लब को जुलाई में बताया था। स्पेन में मेस्सी और उनके पिता को कर अधिकारियों ने कर धोखाधड़ी का दोषी ठहराया था और समाचार पत्र ने कहा है कि इस खिलाड़ी के फैसले में इसकी बड़ी भूमिका है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com