-->

Breaking News

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भावुक हुए रामगोपाल, बोले- मैं आज भी खुद को सपा का ही मानता हूं

इटावा : एसपी से निकाले गए रामगोपाल यादव प्रेस कॉन्फ्रेंस में रो पड़े। रामगोपाल यादव को एसपी में हुई पारिवारिक कलह के बाद पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था। उन्होंने कहा, 'मैं एसपी का सदस्य हूं। शिवपाल टिकट बंटवारे में मनमानी कर रहे हैं।'

इटावा में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए भावुक हुए रामगोपाल ने कहा कि भले ही मुझे निष्कासित कर दिया हो लेकिन मैं फिर भी खुद को पार्टी का सदस्य मानता हूं। मैंने पार्टी का संविधान लिखा है। उन्होंने कहा, 'पार्टी में कई नेताओं को असंवैधानिक ढंग से निकाला गया है।'

रामगोपाल पार्टी में पड़ी फूट के समय से सीएम अखिलेश के खेमे के रहे हैं। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव को फिर से सीएम बनाने की बात भी कही। नेताजी (मुलायम सिंह) का गुस्सा झेल रहे रामगोपाल राज्यसभा में एसपी के नेता भी थे। उन्होंने कहा, 'मैं कभी मंत्री नहीं बनना चाहता हूं नेताजी से मैंने साफ कहा था कि मुझे मंत्री पद नहीं चाहिए मेरे ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जा रहे हैं मेरे लिए इससे बड़ी बात और कोई नहीं हो सकती।'

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com