-->

Breaking News

विजयवर्गीय का विवादित ट्वीट, राहुल को कहा 'श्रीमान मंदबुद्धि'

इंदौर : विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस बार कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर फिर विवादित टिप्पणी कर दी है। कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी को 'श्रीमान मंदबुद्धि कहकर संबोधित किया है।

कैलाश विजयगर्गीय ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि होने वाले कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमान मंदबुद्धि राहुल गांधी ने माननीय प्रधानमंत्री से पूछा है कि 1000 रुपये की जगह 2000 का नोट चलाने से कालाधन कैसे रूकेगा।
अपने ट्वीट में एक फोटो डालते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने लिखा है कि श्रीमान राहुल जी इस बात को सामान्य पढ़ा लिखा और थोड़ा सा समझदार आदमी भी ठीक से समझ सकता है, पर आप रहने दीजिए। आप से नहीं हो पाएगा आप तो अपना ध्यान 'आलू की फैक्ट्री' पर ही लगाइये।

गौरतलब है कि पीएम मोदी द्वारा 500 और एक हजार के नोट बंद करने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम से पूछा था कि 1000 की नोट बंद कर 2000 की नोट जारी करने से कालाधन कैसे रुकेगा। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि आखिर 2000 रुपए का एक नया नोट लाने से काले धन की जमाखोरी कैसे मुश्किल हो जाएगी? कांग्रेस के उपाध्यक्ष ने व्यंग्यपूर्ण अंदाज में कहा, ‘‘बहुत बढ़िया किया श्रीमान मोदी’’।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com