-->

Breaking News

ऋतिक और जैकलीन की हॉट पावरफुल केमिस्ट्री देख दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड के दो हॉटेस्ट स्टार ऋतिक रोशन और जैकलीन फर्नांडिज ने हाल ही में एक कमर्शियल एड की शूटिंग की है। दोनों ने दीया मिर्जा के हसबैंड साहिल संघा के ब्रांड कैम्पेन के लिए यह शूट किया है।

 'Date gone wrong' टाइटल वाले इस वीडियो में ऋतिक और जैकलीन को डांस सीक्वेंस परफॉर्म करते देखा गया। इस दौरान दोनों काफी खूबसूरत लग रहे हैं। 21 नवंबर को यह वीडियो रिलीज किया गया है । इस वीडियो मे ऋतिक और जैकलीन का डांस जबरदस्त है।  यह वीडियो 21 नवंबर को दुबई में लॉन्च किया गया।






No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com