-->

Breaking News

Bigg Boss के यह Love Birds शादी के पहले करवाया Pre-Wedding फोटोशूट

मुंबई: बिग बॉस सीजन-9' में नजर आए टीवी कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय 6 साल डेटिंग के बाद फाइनली शादी के बंधन में बंधने जा रही है। 16 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। 'Sukish' के नाम से पॉपुलर यह जोड़ी 16 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं।

हाल ही में दोनों ने प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया है। इसके कुछ फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं। फोटोशूट में दोनों काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं।  दोनों शादी की तैयारियां में बिजी हैं।

फोटोशूट के दौरान किश्वर ने रॉयल ब्लू गाउन जबकि सुयश ने ब्लू कलर का सूट पहना था। किश्वर ने कल्कि फैशन का गाउन कैरी किया जबकि खुद को नारायण ज्वेल्स की ज्वैलरी से कम्प्लीट किया। प्री-वेडिंग फोटोशूट की थीम ब्लू थी।










No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com