-->

Breaking News

राज्य में ईमानदारी की कमी-मुख्यमंत्री

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज राज्य के सत्रहवें स्थापना दिवस के अवसर पर कहा कि आज राज्य में यदि किसी बात की कमी है तो ‘ईमानदारी’ की कमी है और राज्य को भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाकर इसे दूर किया जा सकता है।

झारखंड के सत्रहवें स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने यह बात कही।

उन्होंने कहा, ‘‘अगर राज्य में कोई कमी है तो ईमानदारी की कमी है। कमी है तो झारखंड के हित को सर्वोपरि रखकर विचार करने की कमी है।’’ उन्होंने कहा कि राज्य निर्माण के सोलह वषरें में राज्य को मिली सफलताओं और असफलताओं का दलगत संकीर्णता से उपर उठकर विमर्श करना होगा तभी हम गलतियों से सीखकर आगे का रास्ता पा सकते हैं।

दास ने कहा, ‘‘हमारे कुछ मित्र हमें कटघरे में खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन हमने अभी तक ऐसा कोई काम नहीं किया जिसके लिए हम कटघरे में खड़े किये जा सकें।’’ उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा काले धन के खिलाफ छेड़ी गयी मुहिम का उल्लेख करते हुए कहा कि यह एक बड़ी लड़ाई है और जिस तरह झारखंड और देश की जनता ने इसका समर्थन किया है उससे पूरी मुहिम को और बल मिला है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com