-->

Breaking News

पाकिस्‍तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

जम्‍मू : पाकिस्तानी सैनिकों ने गुरुवार को जम्मू में नियंत्रण रेखा के नजदीक भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर फिर गोलाबारी की। बता दें कि एलओसी और भारत पाक अंतरराष्‍ट्रीय सीमा पर पाकिस्‍तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्‍लंघन किया जा रहा है। बीते 9 दिनों में पाकिस्‍तान ने 13वीं बार सीजफायर तोड़ा है।

जानकारी के अनुसार, पाकिस्‍तान ने जम्‍मू के पल्‍लनवाला सेक्‍टर के बाद अब शुक्रवार को राजौरी में फायरिंग की। राजौरी के मंजरकोट में पाक की ओर से आज फायरिंग की गई।

जम्मू जिले के पल्लनवाला सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तानी सैनिकों ने गुरुवार शाम गोलीबारी की जिसका भारतीय सेना ने ‘मुंहतोड़ जवाब’ दिया। एक रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तानी सेना ने आज शाम 7.15 बजे पल्लनवाला सेक्टर में बिना किसी उकसावे के स्वचालित हथियारों और मोर्टार से गोलाबारी कर युद्धविराम का उल्लंघन किया। इसका हमारे सैनिकों द्वारा मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। पाकिस्तानी सेना ने मंगलवार को जम्मू कश्मीर के राजौरी में नियंत्रण रेखा के पास चार घंटों तक भारी गोलाबारी कर भारतीय चौकियों को निशाना बनाया था जिस पर भारतीय सेनाओं ने जवाबी कार्रवाई की।

सोमवार को पाकिस्तानी सेनाओं ने जम्मू के पल्लनवाला सेक्टर, राजौरी के सुंदरबनी और नौशेरा सेक्टरों और पुंछ जिले के खादी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर भारतीय चौकियों पर गोलीबारी की थी जिसमें एक जवान सहित दो लोग घायल हो गए थे। पाकिस्तान ने सोमवार को कहा कि नियंत्रण रेखा पर भारतीय सैनिकों द्वारा की गई गोलीबारी में उसके सात जवान मारे गए।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com