-->

Breaking News

मोदी सरकार के खिलाफ गोलबंद हो गया है विपक्ष :भाजपा

नई दिल्ली: विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए भाजपा ने मंगलवार को कहा कि बड़े नोटों को अमान्य करने के कदम के जरिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कालाधन और भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने की दिशा में काम कर रहे हैं और इस संदर्भ में प्रतिद्वन्द्वी दल उनके खिलाफ ‘गोलबंद’ हो गए हैं। बड़े नोटों को अमान्य करने के कदम को ‘लक्षित हमला’ करार देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने दावा किया कि सामान्य नागरिक इस कदम के समर्थन में हैं और अब यह जन आंदोलन की शक्ल ले चुका है। उन्होंने कहा कि परेशानियों के बावजूद आम आदमी इस निर्णय के साथ है।

शर्मा ने संवाददाताओं से कहा कि दूसरी ओर विपक्षी दल इस आंदोलन को पटरी से उतारने के लिए विभिन्न प्रकार की अफवाहें फैलाकर ‘साजिश’ रच रहे हैं लेकिन देश कालाधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में मोदी के साथ है। ‘मोदी सरकार जहां कालाधन और भ्रष्टाचार को व्यवस्था से बाहर निकालने के लिए दिन रात काम कर रही है, वहीं विपक्षी दल उन्हें हटाने के लिए गोलबंद हो गए हैं।’ सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यह अवसरवादी दल बड़े नोटों को अमान्य करने के कदम की सफलता पर सवाल उठा रहे हैं। वे लोग कहां थे जब कांग्रेस ने 10 वर्षों के कुशासन के दौरान विभिन्न घोटालों के जरिये आम लोगों को लूटने का काम किया।

शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पर अंगुली उठाने की बजाए सपा और बसपा ने केंद्र में कांग्रेस की तत्कालीन सरकार का समर्थन किया था। केंद्र सरकार के इस निर्णय को ऐतिहासिक करार देते हुए उन्होंने कहा कि इसे चुनाव सुधार की तरफ एक कदम के रूप में देखा जाना चाहिए।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com