-->

Breaking News

पाकिस्तान बरत रहा है संयम, भारत इसे कमज़ोरी न समझे : नवाज़ शरीफ़

नई दिल्ली:  
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ़ ने भारत से कहा है कि पाकिस्तान अगर संयम बरत रहा है तो वो इसे उनकी कमज़ोरी न समझें। हमारी सेनाएं कभी भी पहले गोलीबारी नहीं करती, लेकिन जरूरत पड़ने पर माकूल जवाब देने में सक्षम है।
शरीफ ने कहा, 'भारत दबाव की राजनीति कर रहा है। पाकिस्तान को इस तरह की हरकतों से डराया-धमकाया नहीं जा सकता। हम अपनी जमीन की किसी भी हमले से रक्षा करने में पूरी तरह सक्षम हैं।'
दरअसल पाकिस्तानी सेना ने मंगलवार को जानकारी देते हुए कहा था कि LOC के भिम्बर सेक्टर में भारतीय जवानों द्वारा की गयी फायरिंग में उनके 7 जवान मारे गए थे।
पाकिस्तानी अख़बार के मुताबिक, पाक पीएम ने LOC पर ताजा स्थिति की समीक्षा करने के लिए उच्चस्तरीय बैठक बुलाई थी। इस दौरान शरीफ ने भारतीय फायरिंग में पाक सेना के 7 जवानों के मारे जाने पर शोक भी जताया।
शरीफ ने संयुक्त राष्ट्र से भी अपील की है कि वो LOC पर सीजफायर उल्लंघन का संज्ञान में ले।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com