-->

Breaking News

भाजपा की उप्र में भी होगी हार : तेजस्वी

वाराणसी: बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का मानना है कि बिहार विधानसभा चुनाव की तरह उत्तर प्रदेश में भी भारतीय जनता पार्टी की हार होगी।

अपने जन्मदिन के अवसर पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री व अपनी मां राबड़ी देवी के साथ तीन दिवसीय धार्मिक यात्रा पर निकले तेजस्वी कल शाम वाराणसी में गंगा में नौका विहार के बाद दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती देखने पहुंचे थे।

तेजस्वी ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा राम, गाय व गंगा के बाद अब नोट बंद करने को लक्षित हमले से जोड़कर अपना प्रचार कर रही है। लेकिन इसका कोई फायदा नहीं होगा। उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए कहा कि यूपी चुनाव में उनकी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल अखिलेश यादव के साथ है।

केंद्र की मोदी सरकार व भाजपा पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा, ‘लक्षित हमले पर मैं और पूरा देश जवानों के साथ हैं। लेकिन भाजपा सिर्फ राजनीति कर रही है। काले धन का सभी विरोध करते हैं, लेकिन मोदी अब तक विदेशों से काला धान वापस नहीं ला पाये।’ तेजस्वी ने काले धन पर अंकुश के लिए एक हजार व पांच सौ रुपये के पुराने नोटों का चलन बंद करने के केंद्र के निर्णय का स्वागत किया, लेकिन साथ ही यह भी कहा कि यह जल्दबाजी में उठाया गया कदम था क्योंकि अचानक किये गये इस फैसले के पहले सामान्यजन की दिक्कतों का ध्यान नहीं रखा गया।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com