-->

Breaking News

तमिलनाडु में सर्राफा दुकानों पर छापेमारी

चेन्नई, 11 नवंबर : बड़ी राशि के पुराने नोटों को अमान्य किये जाने के बाद से सोने की भारी खरीदारी से जुड़ी खबरों के बाद आयकर विभाग और केंद्रीय उत्पाद शुल्क आसूचना विभाग के अधिकारी तमिलनाडु भर के सर्राफा दुकानों पर छापेमारी कर रहे हैं।

आयकर विभाग के एक शीर्ष अधिकारी ने पीटीआई को बताया, ‘‘हम लोगों ने सोने के आभूषणों की खुदरा और थोक दुकानों पर आज छापेमारी शुरू की। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि प्रचलन से बाहर कर दिये गये नोटों वाली बेहिसाबी राशि और हवाला के रूपयों को सोने की खरीद के लिए उपयोग में लाया जा रहा है या नहीं।’’ एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘‘कुछ साक्ष्य हैं..तलाशी चल रही है और अभी प्रारंभिक दौर है।’’ उन्होंने कहा कि आयकर विभाग के अधिकारियों ने आठ दुकानों पर छापेमारी की है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com