-->

Breaking News

बांदीपुर में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया, एक जवान भी शहीद

श्रीनगर : कश्मीर के बांदीपुर में आतंकियों और आर्मी के जवानों के बीच एनकाउंटर जारी है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक सिक्युरिटी फोर्सेस ने दो आतंकियों को मार गिराया है। इसमें एक जवान शहीद हो गया है। शुक्रवार सुबह यह जानकारी मिली थी कि यहां कुछ आतंकी छिपे हैं। इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया।सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने शुरू की फायरिंग।

बांदीपुर में सिक्युरिटी फोर्सेस को कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद यहां सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इसी दौरान आतंकियों की तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। इसमें एक जवान शहीद हो गया। लेकिन आर्मी ने दो आतंकियों को मार गिराया।

सोपोर में भी एनकाउंटर जारी
खबर के मुताबिक, नॉर्थ कश्मीर के बारामूला जिले में सोपोर के तुज्जार शरीफ में सिक्युरिटी फोर्सेस और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है। यहां 22 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने ज्वाइंट ऑपरेशन चला रखा है।

सुबह इस एरिया में आतंकियों के मौजूद होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद सिक्युरिटी फोर्सेस ने इस इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। तभी आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। आर्मी सूत्रों के मुताबिक यहां दो से ज्यादा आतंकी छिपे हो सकते हैं।

गुरुवार रात आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर किया था हमला
कुपवाड़ा जिले के कर्लगौंड में आतंकियों ने एक पुलिस स्टेशन पर हमला बोल दिया। पुलिस ने फायरिंग का जवाब दिया। इसके बाद ये वहां से भाग निकले। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com