-->

Breaking News

रणवीर एक बेहतर किसर हैं : वाणी कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणवीर सिंह और वाणी कपूर इन दिनों उनकी आने वाली फिल्म ‘बेफिक्रे’ को लेकर काफी चर्चा में है। वाणी ने कहा है की रणवीर एक बेहतर किसर हैं। फिल्म में करीब 23 किसिंग सीन हैं।
दरअसल, एक इवेंट के दौरान जब वाणी से इस बारे में पूछा गया कि सुशांत और रणवीर में कौन बेहतर किसर है तो इस पर वह पहले तो शरमा गई लेकिन बाद में उन्होंने रणवीर का नाम लिया। एक रिपोर्टर ने जब उनसे पूछा कि दोनों स्टार्स में कौन बेहतर किसिंग सीन करता है तो वाणी ने पहले कहा,यह तो अनफेयर सवाल है। हालांकि बाद में उन्होंने अपना जवाब बदलते हुए कहा, यह तो बहुत जाहिर सी बात है कि रणवीर एक बेहतर किसर है।

नोटबंदी के बारे में सवाल किए जाने पर वाणी ने मजाकिया अंदाज में कहा, मैं तो एक भिखारन हूं। मेरे पास उतना पैसा है ही नहीं। रणवीर सिंह ने इसके बारे में कहा, मैं बेफिक्रे हूं। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है इसलिए मैं इस बारे में कुछ भी कहने के लिए क्वालिफाइड नहीं हूं।
फिल्म को सेंसर मिलने के सवाल पर एक्टर रणवीर सिंह ने कहा कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को देखा है और हमें यूए का सर्टिफिकेट मिल चुका है। हमारे हाथों में सर्टिफिकेट आ गया है। हम बहुत खुश हैं। एक्टर ने कहा कि फिल्म में ढेर सारी किस के बावजूद यह एक फैमिली मूवी है और दिल से इंडियन है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com