-->

Breaking News

मोहम्मद शमी के पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन

भारतीय टीम के बेहतरीन तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए बेहद बुरी खबर है। खबर है कि क्रिकेटर मोहम्मद शमी के पिता तौसीफ अहमद का गुरुवार देर रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. तौसीफ अमरोहा के सहसपुर अलीनगर के रहने वाले थे। खबरों के मुताबिक गुरुवार रात करीब साढ़े 10 बजे मोहम्मद शमी के पिता तौसीफ को दिल का दौरा पड़ा। जब तौसिफ के परिजन उन्हें हॉस्पिटल ले जाने लगे उससे पहले ही उनकी मौत हो गई।
मोहम्मद शमी के पिता पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। अभी हाल ही में उनका गुरुग्राम में ऑपरेशन भी हुआ था, जिसकी फोटो शमी ने अपने फेसबुक पर पोस्ट की थी। हाल ही में जब शमी बैंगलौर की नेशनल क्रिकेट अकेडमी में थे और अपनी चोट से उबर रहे थे उस समय भी उनके पिता को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद शमी बेंगलुरू से सीधा दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे। शमी ने इसकी पुष्टि अपने ट्विटर अकाउंट पर भी की थी और कहा था कि पारिवारिक समस्या के कारण बैंगलौर से दिल्ली जा रहा हूं। मेरे पिता को सुबह दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद वह अस्पताल में हैं। दुआ में याद रखना, अल्ला हाफिज़।”
शमी के कोच बदरुद्दीन ने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “तौसिफ को सुगर स्तर बढ़ गया था जिस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। कुछ दिनों बाद उन्हें घर ले आया गया लेकिन फिर अचानक उनकी हालत ज्यादा खराब हो गई और उन्हें दोबारा दिल्ली ले जाकर अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। वह इस समय अपोलो अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है।” शमी को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भी शामिल नहीं किया गया था।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com