-->

Breaking News

IPL की इस धाकड़ टीम के साथ आये विरेंद्र सहवाग

नई दिल्ली: किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग आईपीएल के आगामी सत्र में टीम के क्रिकेट परिचालन और रणनीति प्रमुख होंगे। इसके साथ ही वह टीम के ब्रांड दूत भी होंगे। सहवाग ने कहा ,‘‘ इस टीम की कप्तानी करना और मेंटर के रूप में काम करना फख्र की बात है।

किंग्स इलेवन पंजाब टीम मेरे दिल के काफी करीब है और मुझे यकीन है कि यह सत्र बेहतरीन होगा।’’ सहवाग आईपीएल आठ से पंजाब के साथ है और यह उनका तीसरा साल होगा। बता दें कि आईपीएल 2017 पांच अप्रैल से शुरु होने वाला है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com