-->

Breaking News

रिलीज से पहले ही बाहुबली 2 ने कमाए 500 करोड़!

खबरों की मानें तो एस एस राजामौली की फिल्म बहुबली 2 ने रिलीज से पहले ही 500 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. अब आप लोग हैरान हो रहे होंगे की ये कैसे मुमकिन है तो आपको बता दें कि फिल्म के थिएटर राइट्स की सेल से ही फिल्म इतने पैसे बटोरने में कामयाब रही है.

बाहुबली 2 तेलुगू, तमिल और हिंदी में रिलीज होगी. इस फिल्म का हिंदी वर्जन हम सभी का फेवरेट धर्मा प्रोडक्शन लेकर आ रहा है. सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म के थिएटर के राइटस के लिए करण जौहर ने एक भारी अमाउंट दिया है.

हिंदी में राइटस के लिए लगभग 100 करोड़ रुपये दिए गए हैं वहीं 130 करोड़ रुपये इस फिल्म ने तेलुगू राज्यों से बटोरे हैं. तमिल नाडु में बाहुबली 2 ने 47 करोड़ रुपये बटोरे और हैरत की बात तो ये है की ये फिल्म एक नॉन रजनीकांत फिल्म है.

वहीं केरेल में 10 और कर्नाटक में 45 करोड़ में डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स बिके हैं. ये तो थी भारत की बात लेकिन इस फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका में भी 45 करोड़ की कमाई रिलीज से पहले की है.

इंडस्ट्री के ट्रेड जानकार राकेश बाला की मानें तो प्री रिलीज में ही इस फिल्म ने सिर्फ थिएटर के राइटस के लिए 120 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. 2015 में बाहुबली ने हिंदी में 100 करोड़ रुपए कमाए थे. फिल्म में राणा दुग्गाबती लीड रोल में हैं.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com