-->

Breaking News

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में ने किया हैरान करने वाला बदलाव

नई दिल्ली । जून में होने वाले 2017 में आईसीसी ने एक बड़ा बदलाव किया गया है। आईसीसी ने इस साल होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल और फाइनल में सुपरओवर के इस्तमाल पर हरी झंडी दिखाई है। यदि सेमीफाइनल और फाइनल के मैच टाई होते हैं तो सुपरओवर को इस्तमाल में लाया जाएगा।

इसके अलावा आईसीसी ने ये बताया है कि सुपरओवर सिर्फ नॉक आउट स्टेज पर ही इस्तमाल किए जाएगें। आपको बता दें कि सुपरओवर का इस्तमाल टी – 20 क्रिकेट में आमूमन किया जाता है लेकिन 50 ओवर वाले फॉर्मट में इसका इस्तमाल नहीं होता था।
इसके अलावा आईसीसी ने ये भी घोषणा की है की सुपरओवर साल 2017 के महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप में भी इस्तामाल किया जाएगा जो आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के बाद यूके में खेला जाने वाला है। आईसीसी से ऐसा फैसला कर आईसीसी चैंपियंस को और भी रोमांचका प्रदान की है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com