-->

Breaking News

BJP राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का फिर विवादित बयान

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने फिर विवादित बयान दिया है. कुछ दिन पहले उन्होंने बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की तुलना अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से की थी तो उनके बयान ने खूब तूल पकड़ा था. अब विजयवर्गीय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एकजुट होने वाले विपक्षी नेताओं के लिए 'कुत्ता-बिल्ली' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया.

कोलकाता में एक रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विजयवर्गीय ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना एक शेर से की. वहीं विजयवर्गीय ने उनके खिलाफ एकजुट होने वाले नेताओं की तुलना 'कुत्ते-बिल्लियों' के झुंड से कर डाली.

विजयवर्गीय ने कहा, 'बंगाल को कौन बचाएगा. क्या कांग्रेस बचाएगी. यहां कांग्रेस ममता बनर्जी का विरोध करती है और दिल्ली में वे साथ दूध-जलेबी खाते हैं. सीपीएम बचाएगी? जो यहां कांग्रेस का विरोध करती है और दिल्ली में उनके साथ समझौता कर लेती है. मोदी जी के खिलाफ सब इकट्ठा हो जाते हैं. मोदी जी एक शेर हैं. शेर के खिलाफ 'कुत्ते-बिल्लियों' का झुंड एकजुट हो भी जाए तो क्या कुछ हो सकता है. ये मोदी जी के खिलाफ एक हो जाते हैं. अरे भईया बंगाल में एक होने की आवश्यकता है. मैं कांग्रेस के मित्रों से कहना चाहता हूं. कम्युनिस्ट मित्रों से भी कहना चाहता हूं. आज बंगाल को बचाना है.'

बीते महीने विजयवर्गीय का शाहरुख खान पर दिया बयान भी सुर्खियों में रहा था. उस वक्त शाहरुख खान अपनी फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली तक ट्रेन यात्रा पर निकले थे. इसी यात्रा के दौरान वडोदरा स्टेशन पर एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. विजयवर्गीय ने तब अपने बयान में कहा था- 'अगर दाऊद इब्राहिम भी सड़क पर आ जाए तो उसे भी देखने के लिए भीड़ जुट जाएगी. आप भीड़ के आधार पर किसी की लोकप्रियता को नहीं नाप सकते.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com