-->

Breaking News

हर रात घर में आता है वो, फिर उसके साथ करता है ऐसा

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में बदमाशो के हौंसले इतने बुलंद हो गए है कि अब वह महिलाओ को घर से उठा ले जाने की धमकी तक देने लगे. दो बदमाशो ने एक विधवा महिला से कहा कि एक रात के लिए उनके पास आ जाए वरना वह उसे घर से उठा ले जाएंगे. इतना ही नही बदमाशो ने उसे धमकी दी है कि अगर उसने ऐसा नही किया तो उसके बच्चे को मार देंगे. पीड़ित महिला अब इतना परेशान हो चुकी है कि पुलिस को उसने बेटे सहित आत्मदाह करने के चेतावनी दी है.


जानकारी के मुताबिक यह मामला भंवरकुआ थाना अंतर्गत पालदा क्षेत्र का है. महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है और वह अपने बेटे के साथ रहती है लेकिन इलाके के दो बदमाश उसे आए दिन धमकाते है. बदमाश घर आकर कहते है कि अभी एक रात के लिए नहीं आएगी तो बाद में तो लपेटे में ले लेंगे. महिला का आरोप है कि बदमाश उसके साथ छेड़छाड़ करते है. एक दिन मार्केट में सरेआम मेरा हाथ पकड़ लिया था और मुझे उठाकर ले जाने की धमकी दी.


दोनों ने सरेआम मेरा रेप करने की धमकी दी और कहा कि सीधे से रातभर के लिए आजा. यदि तू नहीं मानी तो हम तुझे उठाकर ले जाएंगे. महिला ने कहा कि वह पहले भी इनकी शिकायत कर चुकी है. शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजा था, लेकिन जेल से छूटने के बाद वे उसे और ज्यादा परेशान कर रहे हैं. कई बार बेटे को मारने की धमकी दे चुके हैं. महिला ने कहा कि मैं अब रोज-रोज की धमकी से परेशान हो गई हूं. यदि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो वह बेटे सहित सोमवार को डीआईजी ऑफिस के बाहर आत्मदाह करेगी. पुलिस ने महिला की काउंसलिंग कर उसे समझाते हुए धमकाने वाले बदमाशों पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com