-->

Breaking News

idea यूज़र्स के लिए बड़ी खुशखबरी, कंपनी देंगी 15gb डाटा FREE

नई दिल्ली: ऑनलाइन मार्केट कंपनी फ्लिपकार्ट और आईडिया ने आपस में हाथ मिलाया हैं। और दोनों ने मिलकर आईडिया यूज़र्स के लिए बेहतरीन 4g डाटा की डील पेश करी हैं।

दरहसल जो भी यूज़र्स फ्लिपकार्ट से एक नया 4G स्मार्टफोन खरीदेगा उसे आईडिया कंपनी 1GB डाटा की रेट पर 15GB का 4G डाटा गिफ्ट करेगी। इसके लिए आपके पास आईडिया की सिम होना जरुरी हैं। और यह ऑफर सिर्फ चुनिंदा स्मार्टफोन पर ही हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com