-->

Breaking News

देवतालाब क्षेत्र व जनता की समस्याओ को लेकर समाज सेवी "रामबहादुर तिवारी" ने किया धरना प्रदर्शन


शासन प्रशासन से समाधान कराने हेतू सौपा गया ज्ञापन...

रीवा : रीवा के देवतालाब विधान सभा मे आज क्षेत्र की जनता की मूलभूत समस्याओ को लेकर एक आमसभा का आयोजन किया गया। आमसभा का आयोजन समाज सेवी रामबहादुर शर्मा के नेतृत्व मे किया गया। जहॉं कई अन्य वरिष्ठ जन मंच पर पहुंचकर क्षेत्र की मूल समस्याओ पर प्रकाश डाला, रामबहादुर तिवारी जो देवतालाब विधान सभा क्षेत्र के विकास व जनता की  मूल समस्याओ पर आज तमरी मोड देवतालाब मे सामूहिक रूप से  धरना प्रदर्शन किये व क्षेत्र की समस्याओ पर एक मॉंग पत्र प्रदेश के राज्यपाल के नाम स्थानीय प्रशासन को मॉंग पत्र (ज्ञापन) सौपा गया।

जिसमे प्रमुख मॉंगे ......

देवतालाब को पर्यटन तीर्थस्थल बनाये जाने।
यात्री निवास बनाये जाने , देवतालाब को  तहसील व  नगर पंचायत बनाये जाने।
क्षेत्र मे सडक ,नाली , बिजली , पानी , सर्वजनिक जगहो पर शौचालय प्रशाधन बनाये जाने। स्थाई बस स्टैंड बनाये जाने जैसी कई महत्वपूर्ण मॉंगो के साथ 21 बिंदुओ पर ज्ञापन देकर शासन प्रशासन से मॉंग की गई है।
प्रदर्शन स्थल मे सैकडो स्थानीय जनता मौजूद रही।

वही समाजसेवी रामबहादुर तिवारी ने प्रशासन को मॉंग पत्र सौपते हुए एक माह के अंदर समस्याओ पर यथाउचित कार्यवाही की मॉंग की गई है व मॉंग पूर्ण न होने की स्थिति मे एक माह  के बाद  पुन: इन मूल समस्याओ को लेकर देवतालाब के मैदान मे उतरे़ेंगे व जनता की समस्या पर बाजार बंद कर धरना प्रदर्शन व जन आंदोलन किया जाएगा।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com