-->

Breaking News

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस पार्षद दल ने किया विरोध प्रदर्शन



केन्द्र व राज्य सरकार का हनुमान चौराहे पर जलाया पुतला


सुरक्षाकर्मी से माफी मांगे सीएम-सुनील मालवीय


गुना। जिला कांगे्रस कमेटी के निर्देशानुसार कांग्रेस पार्षद दल द्वारा शुक्रवार को बढ़ती डीजल-पेट्रोल की कीमतें और सीएम द्वारा अपने सुरक्षाकर्मी को चांटा मारने के विरोध में हनुमान चौराहे पर प्रदर्शन किया। इस मौके पर नपा में नेता प्रतिपक्ष सुनील मालवीय के नेतृत्व में कांग्रेस पार्षदों एवं वरिष्ठ कांग्रेसजनों ने बढ़ती पेट्रोल-डीजल की मूल्यवृद्धि के विरोध में केंद्र एवं राज्य सरकार का पुतला फंूका। 


इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष श्री मालवीय ने सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा अपनी ही सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी को चांटा मारने की घटना की निंदा करते हुए सीएम से माफी मांगने की मांग की। श्री मालवीय ने कहा कि राज्य सरकार पूरी तरह निरंकुश हो चुकी है। सरकार को जनता के दुख दर्द से कोई लेना देना नहीं है। पेट्रोल, डीजल की कीमते आसमान छू रही हैं। कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। स्वयं सीएम अपनी ही सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों पर चांटा जड़ रहे हैं। कांग्रेसजनों ने सीएम द्वारा अपने सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट एवं अभद्र व्यवहार का विरोध करते हुए सुरक्षाकर्मी से सीएम को माफी मांगने की मांग की। इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरिशंकर विजयवर्गीय ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की गलत नीतियों के कारण महंगाई से आम जनता की कमर टूट गई है और नोटबंदी तथा जीएसटी के कारण देश की अर्थव्यवस्था बुरी तरह से लडख़ड़ा गई है। ऐसे में प्रदेश सरकार द्वारा डीजल पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी से आम जनता परेशान नजर आ रही है। सांसद प्रतिनिधि अनिल रूपश्री ने कहा कि महंगाई के कारण लोगों की दैनिक उपयोग की वस्तुओं की कीमते भी बढ़ रही हैं। भाजपा शासन में मंहगाई लगातार बढ़ती जा रही है। इस मौके पर शहर की समस्याएं उठाते हुए पार्षद रामबली ओझा ने कहा कि शहर में गरीब परेशान हैं। बीपीएल कार्डधारियों को राशन की पर्ची तो मिल रही है, लेकिन राशन नहीं मिल रहा है। बड़ी संख्या में पात्र हितग्राहियों के बीपीएल से नाम काट दिए गए हैं और सांठगांठ कर अपात्रों के नाम जोड़े जा रहे हैं। इस अवसर पर मूलचंद भूतमणि, रशीद खान, कैलाश धाकड़, मोहन रजक आदि ने भी संबोधित किया। प्रदर्शन के दौरान विश्वनाथ तिवारी, घासीराम अहिरवार, शिवपाल परमार, नीरज निगम, रामबली ओझा, मनोज पलिया, संजीव विजयवर्गीय, ब्रजलाल जाटव, जगवीर चौहान, शकीर राईन, कैलाश यादव, शिशुपाल यादव, भारत यादव, सूर्या राठौर, गनी भाई, नरेन्द्र सोनकर, सचिन धूरिया सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस पार्षद एवं वरिष्ठ कांग्रेसजन उपस्थित थे।


No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com