-->

Breaking News

भीमाकोरेगांव घटना के विरोध में बहुजन यूथ ने निकाली रैली, सौंपा ज्ञापन

राजकुमार पंत

गुना, ब्यूरो। महाराष्ट्र के भीमाकोरेगांव में शौर्य दिवस के मौके पर दलितों पर हुए हमले के विरोध में बहुजन यूथ एण्ड स्टुडेंट फ्रंट द्वारा राष्ट्रपति के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सांैपा। इस मौके पर संगठन द्वारा दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर शहर के प्रमुख मार्गों से रैली निकाली। इस दौरान रैली में कार्यकर्ताओं ने हाथों में नारे लिखी त ितयां लेकर चल रहे थे। जिसमें देश के मूल निवासी संगठित हो, जय-जय भीम, जय मीम,  मंदिर-मस्जिद तु हारा सवाल, रोजी रोटी हमारा सवाल आदि नारे लगाते हुए कलेक्टोरेट पहुंचे।  


इस मौके पर राष्ट्रपति के नाम सौंपे ज्ञापन में संगठन ने कहा कि 1 जनवरी को भीमाकोरेगांव में शहीद स्मारक पर शौर्य दिवस के 200 वर्ष पूर्ण होने पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने गए अंबेडकरवादी एकत्रित हुए थे। जिस पर कथित दक्षिणीपंथी संगठनों ने ने घात लगाकर हमला कर दिया। जिससे पूरे बहुजन समाज में भयंकर आक्रोश व्याप्त है। हम इस घटना की घोर निंदा करते हैं। संगठन ने घटना के लिए जि मेदार दोषियों के खिलाफ स त कार्रवाई करने की मांग की है। 


No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com