-->

Breaking News

कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने रामनगर का किया स्थल भ्रमण

अबधबिहारी सिंह एमपी ऑनलाइन न्यूज़ ब्यूरो
सतना, ब्यूरो: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के 19 जनवरी को सतना जिले के रामनगर विकासखण्ड मे संभावित आगमन के दृष्टिगत कलेक्टर मुकेा कुमार शुक्ला और पुलिस अधीक्षक राजेा हिंगणकर ने अधिकारियो के साथ रामनगर का भ्रमण कर मुख्यमंत्री जी के आगमन पर हेलीपैड कार्यक्रम स्थल का चयन कर ब्यवस्थाओ संबंधी आवयक दिाा निर्देा अधिकारियो को दिये। इस मौके पर उन्होने कन्या हायर सेकेण्डरी स्कूल ग्राउण्ड मे बनाये जाने वाले हेलीपैड की तैयारियो और सुरक्षा संबंधी आवयकताओ का जायजा लिया। इसके पचात् हेलीपैड से कार्यक्रम स्थल रेस्ट हाउस के बगल के मैदान में आवागमन के मार्ग मंच पण्डाल सुरक्षा डी वाहन पार्किग विभागीय प्रर्दानी के स्टाल बेरीेकेटिंग आदि के संबंध में संबंधित विभाग के अधिकारियो को आवयक दिाा निर्देा दिये। उन्होने कहा कि सभी संबंधित अधिकारी कल से ही अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दे। हितग्राही सम्मेलन के लिये ए0सी0ई0ओ0 जिला पंचायत डी0एस0सिंह नोडल अधिकारी होगें।
मुख्यमंत्री ािवराज सिंह चैहान 19 जनवरी को रामनगर विकासखण्ड में यहां की बहुप्रतिक्षित और महत्वाकांक्षी योजना रामनगर माइ्रक्रो एरीगेान प्रोजेक्ट की आधारािला रखेगें। लगभग 387 करोड रूपये लागत की इस माईक्रो एरगेान प्रोजेक्ट के तहत वाणसागर से पाईप लाईन के जरिये रामनगर तहसील के 156 गाॅवो की 18 हजार हेक्टेयर और मैहर तहसील के 25 गाॅवो की लगभग 2 हजार हेक्टेयर भूमि सूक्ष्म दबाव सिंचाई पद्धति के माध्यम से सिंचित हो सकेगी। कार्यक्रम में विभिन्न विभागो की जनकल्याणकारी योजनाओ के हितग्राहियो का सम्मेलन भी आयोजित कर हितलाभ वितरित किये जायेगें। कार्यक्रम स्थलो का भ्रमण करने के पचात् कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने रेस्टा हाउस रामनगर में जिला स्तरीय और विकासखण्ड के अधिकारियो की बैठक लेकर मुख्यमंत्री जी के संभावित आगमन के कार्यक्रम की तैयारियो की समीक्षा की। कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक के भ्रमण के दौरान सी0ई0ओ0 जिला पंचायत अनूप कुमार सिंह, एस0डी0एम0 के0के0पाठक, एस0डी0ओ0पी0 अरविन्द तिवारी, तहसीलदार जीतेन्द्र वर्मा, कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण सुभाष पाटिल, जल संसाधन एस0पी0पटेल, कार्यपालन यंत्री विद्युत सुभाष नागेवर, जिला आपूर्ति अधिकारी के0के0सिंह, सी0डी0पी0ओ0 राजेन्द्र मिश्रा, प्रभारी ए0पी0ओ0 पुष्पेन्द्र सिंह भी उपस्थित थे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com