-->

Breaking News

हिन्दू संगठन नेता कमलेश तिवारी की हत्या का किया विरोध, जलाया पुतला । Bhopal News

भोपाल : उत्तर प्रदेश में हिंदू संगठन नेता कमलेश तिवारी जी की हत्या के विरोध में अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज द्वारा राजधानी में प्रदर्शन किया गया। विरोध के दौरान डीबी माल से बोर्ड ऑफिस चौराहे तक रैली के माध्यम से समाज के लोगों ने पुतले को लेकर बोर्ड ऑफिस चौराहे पर जाकर पुतले को जूतों से मारा इसके पश्चात पुतले को जलाया।

इस अवसर पर अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के प्रदेश अध्यक्ष पुष्पेंद्र मिश्र ने बताया कि जिस तरह उत्तर प्रदेश में कमलेश तिवारी की हत्या की गई है व जंगल राज और अराजकता का जीता जागता उदाहरण है। यूं ही नहीं बल्कि केंद्र सरकार को भी इस मामले में निष्पक्ष जांच करा कर कार्यवाही करके दोषियों पर सख्त कार्यवाही कर फांसी की सजा देनी चाहिए। मिश्र ने यह भी कहा कि हाईकोर्ट या सुप्रीम कोर्ट के उच्च न्यायाधीशों द्वारा इस हत्या की जांच कराई जानी चाहिए और मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ से माग की गई है कि इस जघन्य हत्या के हत्यारों को तत्काल फांसी की सजा दी जाए जिन्होंने इस हत्या का षड्यंत्र किया है वह भी बेनकाब हो तथा उन पर भी सख्त कार्यवाही हो।

इस विरोध प्रदर्शन में महेंद्र मिश्र, वीरेंद्र त्रिपाठी, वीरेंद्र तिवारी, जगदीश शर्मा, शुभकरण पांडे, उमेश तिवारी, आशीष तिवारी, प्रत्यूष त्रिपाठी, प्रशांत शर्मा, आनंद पाठक, प्रदीप मिश्रा, कौशल झा, अजय त्रिपाठी, अंकुर मिश्रा सहित हजारों संगठन के पदाधिकारी मौजूद थे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com