-->

Breaking News

अनुपपुर से लापता एमपीईबी इंजीनियर उज्जैन में मृत मिला

अनुपपुर से लापता एमपीईबी इंजीनियर उज्जैन में मृत मिला

उज्जैन:चार दिन पहले मक्सी स्टेशन के प्लेटफार्म 3 पर ट्रेन से आरपीएफ द्वारा एक युवक को अचेत अवस्था में उतारा और अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से हालत बिगडऩे पर उसे शाजापुर रैफर किया गया और शाजापुर में भी जब युवक की स्थिति गंभीर हो गई तो उसे उज्जैन जिला चिकित्सालय भेजा गया जहां युवक की मौत हो गई। खास बात यह कि मक्सी और शाजापुर में उपचार के दौरान जीआरपी या आरपीएफ के अधिकारियों ने युवक की परिजनों को सूचना तक नहीं दी। परिजनों ने जहरीला पदार्थ देकर उसकी हत्या की आशंका जताई है।
रणधीर वारिया पिता रामाश्रय प्रसाद 30 वर्ष निवासी अनूपपुर एमपीईबी में जूनियर इंजीनियर के पद पर कार्यरत था और गुना में पदस्थ था। उसके भाई भीमसिंह ने बताया कि रणधीर वारिया 18 अक्टूबर को घर से गुना के लिये ट्रेन से रवाना हुआ था। उसकी मोबाइल पर पत्नी नीलम से बात हुई। मोबाइल लोकेशन मालखेड़ी थी। उसे बीना से ट्रेन बदलकर गुना आना था, लेकिन वह ड्यूटी पर नहीं पहुंचा।
लगातार फोन बंद आने पर परिजनों को शंका हुई उन्होंने अलग-अलग जगह तलाश करने के बाद अनूपपुर थाने में रणधीर की गुमशुदगी दर्ज कराई और तलाश जारी रखी। इधर 19 अक्टूबर को मक्सी स्टेशन पर आरपीएफ ने ट्रेन के महिला कोच से रणधीर को अचेत अवस्था में उतारा और अस्पताल भिजवाया।
जहां उसकी हालत में सुधार नहीं होने पर शाजापुर अस्पताल भेजा गया। वहां भी रणधीर की हालत गंभीर हो गई तो उज्जैन जिला चिकित्सालय रैफर किया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई। मृतक के परिजनों का कहना है कि 19 अक्टूबर को मक्सी जीआरपी और आरपीएफ को जब रणधीर अचेत अवस्था में मिला तो उन्होंने परिवारजनों को सूचना नहीं दी, उसके बाद शाजापुर से भी कोई सूचना नहीं आई, जबकि उज्जैन के अस्पताल में रणधीर की मृत्यु होने पर जीआरपी ने 22 अक्टूबर को उन्हें फोन पर सूचना दी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com