-->

Breaking News

नीतीश ने किया मोदी पर हमला, पूछा अबतक क्यों नहीं आया कालाधन?

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज बेतिया में पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक्सपोज करने की अपील की.उन्होंने  कहा कि आम लोगों के अच्छे दिन तो नहीं आये, लेकिन झाड़ू के अच्छे दिन आ गये हैं. उन्होंने काफी आक्रामक अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला.

उन्होंने नरेंद्र मोदी की कालाधन वापस लाने और बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के उनके वायदे को लेकर आलोचना की और लोगों से अपील की कि वे अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा के जाल में नहीं फंसे.

बेतिया से अपनी संपर्क यात्रा के प्रथम चरण की शुरुआत करते हुए नीतीश ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार जो अब देश के प्रधानमंत्री हैं उन्होंने अपने भाषण में कहा था कि वह चोर और लुटेरों की विदेशी बैंकों में जमा पाई...पाई वापस लायेंगे.

उन्होंने  मोदी पर निशाना साधते हुए दावा किया, ह्यउस समय कहा गया था कि ह्यचोर और लुटेरों की विदेशों में इतनी राशि जमा है जो अगर आ जाये तो प्रत्येक भारतवासी को 15 से 20 लाख रुपये बिना कुछ किए मिल जाएगा.

नीतीश ने आरोप लगाया, उन्हें (मोदी) मालूम था 15 से 20 लाख रुपये आएगा और अब उनकी सरकार उच्चतम न्यायालय से कह रही है कि नाम (कालाधन रखने वालों का) नहीं बताया जा सकता है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com