-->

Breaking News

हमारी भारतीय संस्कृति अजर अमर हैः- माननीय राज्यपाल


हमारी भारतीय संस्कृति अजर अमर हैः- माननीय राज्यपाल

शहडोल/  प्रदीप मिश्रा - 8770089979

प्रदेष के माननीय राज्यपाल श्री लालजी टंडन ने कहा है कि हमारी भारती संस्कृति अजर अमर है। उन्होंने कहा है कि हमारी संस्कृति ही हमारी पहचान है। उन्होंने कहा कि धरती माॅ के लिए विभिन्न रूपों में हम अपनी सेवाएं दे रहे है। राज्यपाल ने कहा है कि हमारा देष पुर्नजाग्रत हो रहा है। जिसमें भारत विकास परिषद् का बड़ा योगदान है। माननीय राज्यपाल श्री लाल जी टंडन ने आज भारत विकास परिषद् विन्ध्य प्रांत के द्वारा आयोजित रीजनल राष्ट्रीय समूहगान प्रतियोगिता कार्यक्रम को सम्बांेधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमारी कला संस्कृति में राष्ट्रीयता का भाव उत्पन्न होता है। राज्यपाल ने कहा कि हम निरंतर भारतीय और कला संस्कृति में सराबोर हो रहे है। बच्चें कला के माध्यम से अपनी देषभक्ति की भावना को व्यक्त कर रहे है। समारोह को सम्बोधित करते हुए भारत विकास परिषद के प्रांतीय अध्यक्ष श्री रवीन्द्र बड़ी ने कहा कि भारत विकास परिषद् सामाजिक और संास्कृतिक संस्था है। जिसका गठन 1963 में हुआ था। 
समारोह को भारत विकास परिषद के अलोक खड़ीयार, प्रदीप गुप्ता एवं श्रीमती मेघा पवाॅर ने भी सम्बांेधित किया। इस अवसर पर माननीय राज्यपाल महोदय को स्मृति चिन्ह भी भेंट किया गया। माननीय राज्यपाल द्वारा इस अवसर अभ्युदय स्मारिका का विमोचन भी किया गया। इस अवसर स्कूलीय छात्र-छात्राओं ने देषभक्ति से पूर्ण गीतों की प्रस्तुति दी। समारोह में कमिष्नर शहडोल संभाग श्री आर.बी. प्रजापति, पुलिस महानिरीक्षक श्री एस.पी. सिंह, कलेक्टर श्री ललित दाहिमा, भरत शरण सिंह भी उपस्थित रहें।


No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com