-->

Breaking News

नौकरी लगाने के नाम पर तीन युवतियां व युवक करते थे ठगी यातायात थाने के सामने खोला रखा था फर्जी कंपनी का कार्यालय

नौकरी लगाने के नाम पर तीन युवतियां व युवक करते थे ठगी

यातायात थाने के सामने खोला रखा था फर्जी कंपनी का कार्यालय

शहडोल। प्रदीप मिश्रा -8770089979

शहर में नौकरी लगाने की आड़ में फर्जी कंपनियां खोलकर युवक-युवतियों से ठगी करने वाली तीन युवतियों व एक युवक की गैंग का सोहागपुर पुलिस न भांडाफोड़ करते हुए गिरफ्तार करने के बाद मामला दर्ज करने के बाद युवक को न्यायालय में पेश किया, जहां से वह जेल चला गया, तीन युवतियों को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जायेगा, यह पूरा अवैध कारोबार युवतियों के द्वारा यातायात थाने के सामने एक बिल्डिंग में संचालित किया जा रहा था, शिकायत मिलने के बाद सोहागपुर पुलिस ने इस पूरे मामले की गहनता से जांच की, जब पूरी कंपनी फर्जी पाई गई और मामला धोखाधड़ी का निकला तो उन्हें गिरफ्तार करते हुए कार्यवाही की गई।

मोटी पगार का लालच

पुलिस को धनपुरी थाना क्षेत्र के बेम्हौरी में रहने वाली बब्ली साहू और अमलाई निवासी गीता पाल ने शिकायत दर्ज कराई थी कि आईएफसीसी लिमिटेड कंपनी के नाम से यातायात थाने के सामने सेंटर संचालित किया जा रहा है, हर माह 18 से 20 हजार रूपये के वेतन वाली नौकरी देने के नाम पर उनसे रूपये ठग लिये गये, कथित गैंग के द्वारा बब्ली से 45 हजार 500 रूपये और गीता से 25 हजार रूपये ले लिये गये, लेकिन उन्हें नौकरी नहीं दी गई।

थमा दिया प्रोडेक्ट

शिकायत में उल्लेख किया गया था कि जब उन्होंने नौकरी की बात की तो उन्हें नौकरी देने के बजाय किसी कंपनी के प्रोडेक्ट बिक्री के लिए थमा दिये गये और कहा गया कि प्रोडेक्ट बेचकर और भी लोगों को कंपनी के साथ जोड़ों, लेकिन उनके पैसे वापस नहीं किये जा रहे थे, पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद विवेचना के दौरान लगाये गये आरोप प्रमाणित पाये जाने पर नटवरलालों के गिरोह को गिरफ्तार कर पूरे मामले से पर्दा फाश किया।

ये करते थे नटवरगिरी

सोहागपुर थाना प्रभारी रत्नांबर शुक्ला ने बताया कि कंपनी की आड़ में तीन युवतियां और एक युवक शामिल था, जिन्हें गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है, जिनमें अमलाई की छाया साहू , लालपुर ग्राम की अंकिता नामदेव शामिल है, इसके अलावा सीधी जिले के रामनगरकला निवासी जगलाल यादव को भादवि की धारा 420 की धारा के तहत अपराध प्रमाणित पाते हुए कार्यवाही की गई है। थाना प्रभारी ने सभी से अपील की है कि अगर कोई भी नौकरी लगाने की आड़ में किसी भी प्रकार की कोई कंपनी संचालित कर रहा है तो उसकी जानकारी पुलिस को दें, जिससे कार्यवाही की जा सके।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com