-->

Breaking News

कोटा से वापस आने वाले समस्त बच्चों को 14 दिन संस्थागत क्वॉरंटीन किया जाएगा - कमिश्नर डॉ भार्गव कमिश्नर ने किया आइसोलेशन कैम्प आदिवासी कन्या शिक्षा परिसर का भ्रमण परिसर की व्यवस्था को कमिश्नर ने सराहा

कोटा से वापस आने वाले समस्त बच्चों को 14 दिन संस्थागत क्वॉरंटीन किया जाएगा - कमिश्नर डॉ भार्गव
कमिश्नर ने किया आइसोलेशन कैम्प आदिवासी कन्या शिक्षा परिसर का भ्रमण
परिसर की व्यवस्था को कमिश्नर ने सराहा

प्रदीप मिश्रा 8770089979



अनूपपुर/ कमिश्नर शहडोल एवं रीवा संभाग डॉ अशोक कुमार भार्गव ने निर्देश दिए हैं कि जनहित में यह आवश्यक है कि कोटा से आ रहे समस्त बालक बालिकाओं को 14 दिनो तक संस्थागत क्वॉरंटीन किया जाय तथा स्वास्थ्य जाँच के आधार पर ही उन्हें घर जाने की अनुमति दी जाय। आपने समस्त बच्चों के अभिभावको से अपील की है कि इस व्यवस्था के महत्व को समझ प्रशासन को सहयोग करें।
           इस दौरान आपने कोटा से आने वाले बच्चों के 14 दिनो के आइसोलेशन हेतु चिन्हित किए गए आइसोलेशन कैम्प आदिवासी कन्या शिक्षा परिसर का भ्रमण कर, आवास व्यवस्था, खाने एवं पेय जल की व्यवस्था का मुआयना किया। 27 करोड़ की लागत से तैयार आधुनिक सुविधायुक्त छात्रावास को देखकर कमिश्नर डॉ भार्गव ने सराहना करते हुए कहा निःसंदेह यह शिक्षा व्यवस्था के क्षेत्र में अनूपपुर जिले का गौरव है।
       कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने अवगत कराया कि बच्चों के रुकने एवं भोजन की व्यवस्था कर दी गयी है, बच्चों को यहाँ कोई भी तकलीफ नही होने दी जाएगी। बच्चों की नियमित रूप से स्वास्थ्य जाँच हेतु आवश्यक निर्देश दे दिए गए हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com