-->

Breaking News

सरकार ने सार्वजनिक किए काले धन के 3 खातेदारों के नाम

नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने आज एक हलफनामा दायर कर विदेशों मे काला धन रखने वाले तीन लोगों के नाम सुप्रीम कोर्ट को बताए हैं। सूत्रों के अनुसार जिन तीन लोगों के नाम कोर्ट को बताए गए हैं, वे किसी राजनीतिक पार्टी से संबंध नहीं रखते हैं।

सूत्रों के अनुसार भविष्य मे जब भी जांच आगे बड़ेगी, सरकार और नामों का खुलासा करेगी। उल्लेखनीय है कि सरकार ने कोर्ट से पहले कहा था कि दूसरे देशों के साथ संधि होने के कारण वह विदेशी बैंकों मे काला धन जमा करने वाले भारतीयों के नामों का खुलासा नहीं कर सकती। ऐसा करने पर संधियों का उल्लंघन होगा।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com