-->

Breaking News

आमिर को नहीं पछाड़ पाएंगे बॉलीवुड के किंग खान

मुंबई : शाहरुख खान की फिल्‍म 'हैप्पी न्यू ईयर' को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली. फिल्‍म ने 44 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग कर धूम 3 सहित अन्‍य फिल्‍मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, लेकिन फिल्‍म की कमाई अब गिर रही है, जिसे देखकर लग रहा है कि शाहरुख, आमिर खान को नहीं पछाड़ पाएंगे. फिल्‍म ने आमिर की धूम 3 से ज्‍यादा ओपनिंग तो की, लेकिन इसकी कमाई के आंकड़ों को देखकर लग रहा है कि यह धूम 3 की पांचवें दिन की कमाई को नहीं पछाड़ पाएंगे.

'हैप्‍पी न्‍यू र्इयर' ने घरेलू बॉक्‍स ऑफिस में अब तक 136 करोड़ रुपये की कमाई की है. अगर फिल्‍म की पांचवें दिन के कमाई देखें तो ये 'बैंग बैंग', धूम 3, किक से पीछे है. यूं देखा जाए तो धूम 3 क्रिसमस की छुट्टियों में रिलीज हुई थी और अपने पहले मंगलवार में फिल्‍म ने 21.25 करोड़ रुपये कमाए थे. इसी तरह पिछली दिवाली पर रिलीज हुई कृष 3 ने पांचवें दिन 26 करोड़, बैंग बैंग ने 15.36, किक ने 29 रुपये कमाए थे.

तो ऐसे में इस पांचवें दिन की कमाई की सूची में 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' दूसरे नंबर पर है. फिल्‍म ने पांचवे दिन 13 करोड़ रुपये कमाए है और इसका जोड़ 136 करोड़ रुपयों का है. तो इस लिहाज से आमिर खान की फिल्‍म अब तक की सबसे सफल फिल्‍म है क्‍योंकि फिल्‍म के पांच दिन की कमाई 218.5 करोड़ रुपये का था जो की किसी भी फिल्‍म की कमाई से बहुत ज्‍यादा है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com