-->

Breaking News

आइटम गर्ल बनी श्रद्धा ने इमरान के साथ लगाई आग

मुंबई :बॉलीवुड अभिनेता  इमराश हाशमी और कंगना रनौत की फिल्म ‘उंगली’ का पहला गाना रिलीज हो गया है लेकिन ये एक आइटम नंबर है, जिसे श्रद्धा कपूर और इमरान पर शूट किया गया है। ‘डांस बसंती’ बोल के  इस गाने में श्रद्धा बहुत बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

इस गाने में श्रद्धा का बिंदास आइटम गर्ल का लुक बेहद आकर्षित लग रहा है। बोस्को-सीजर द्वारा कोरियोग्राफ किए गए इस गाने में श्रद्धा इमरान के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही है। श्रद्धा ने  कहा, ‘‘पता नहीं इसे आइटम  सांग कहा जाए या प्रमोशन सांग लेकिन यह जरूर कहा जा सकता है कि यक एक अनोखी चीज है जो मैं कर रही हूं।’’

उन्होंने आगे कहा, ‘‘करण ने मुझे इस गाने का प्रस्ताव दिया और कहा कि तुम्हें इस तरह से पहले किसी ने नहीं देखा होगा। यह बेहद खूबसूरत गाना  है। तो मुझे यह सब बहुत दिलचस्प लगा और मैंने हां कर दी। जब मैंने गाना सुना तो और रोमांच से भर गई, यह जुबां पर चढऩे वाला गाना है।

श्रद्धा से यह पूछे जाने पर कि क्या गाने के बोल फिल्म ‘शोले’ में हेमा मालिनी के किरदार बसंती से संबंधित हैं, उनहोंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि असली बसंती से निश्चित तौर पर जुड़ा है। इसमें आधुनिक जमाने का तड़का है। मैं खुद की तुलना हेमा जी वाली बसंती से नहीं कर सकती। वह तो असली बसंती हैं।’’

रेनसिल डिसिल्वा के निर्देशन और करण जौहर के धर्मा प्रॉडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म में इमरान हाशमी और कंगना रनौत नपे मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।  यह फिल्म 28 नवंबर को रिलीज़ होगी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com