-->

Breaking News

आईपीटीएल में खेलने को लेकर उत्साहित हैं सेरेना

सिंगापुर: इसी सप्ताह डब्ल्यूटीए फाइनल्स खिताब जीत चुकी नंबर एक महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने कहा है कि वह इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) में अपनी टीम सिंगापुर स्लैमर्स के लिए खेलने को लेकर उत्साहित हैं।

भारतीय टेनिस स्टार महेश भूपति की आईपीटीएल का पहला सत्र सिंगापुर में दो से चार दिसंबर तक खेला जाएगा1 अमेरिकी खिलाड़ी सेरेना ने अपने संदेश में कहा कि मैं सिंगापुर में वापसी और सिंगापुर स्लैमर्स में खेलने कोे लेकर उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि आप सभी टेनिस के इस नये फार्मेट को देखने के लिये जरूर आएंगे।

सिंगापुर स्लैमर्स के शीर्ष आठ खिलाडिय़ों में मुख्य खिलाड़ी सेरेना के अलावा आईपीटीएल में दर्शकों को आंद्रे अगासी, पैट्रिक जैसे अनुभवी तथा टामस बेर्दिच,  डेनिएला हंचुकोवा, ब्रूनो सोर्स, लेटन हैविट और निक किॢगयोस जैसे मौजूदा खिलाड़ी देखने को मिलेंगे।सेरेना की सिंगापुर स्लैमर्स सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में मनीला मैवरिक्स, माइक्रोमैक्स इंडियन ऐस और यूएई रायल्स के खिलाफ खेलेगी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com