-->

Breaking News

शाहरुख खान का जुकाम और बुखार से हाल बेहाल

मुंबई : बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर ' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, वहीं शाहरुख खुद बुखार और जुकाम की गिरफ्त में हैं. किंग खान को बुखार हो गया है.

एसआरके ने फैंस को ट्विटर पर अपनी बीमारी की जानकारी दी है. शाहरुख ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'जुकाम और बुखार है, किसी खुशबू का एहसास नहीं हो रहा, कामयाबी का भी नहीं. इसे देख सकता हूं, महसूस कर सकता हूं, पढ़ सकता हूं, इसे सूंघने का इंतजार कर रहा हूं. 'HNY' को प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया.

शूटिंग के दौरान शाहरुख को लगी थी चोट
कुछ दिन पहले भी शाहरूख को फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के प्रमोशन के दौरान घुटने में चोट लगी थी. शाहरुख ने यशराज की अगली फिल्म 'फैन' की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसे मनीष शर्मा डायरेक्‍ट कर रहे हैं.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com