-->

Breaking News

अजीत डोभाल आज बर्धवान में, ममता से भी करेंगे मुलाकात

कोलकाता : बर्धवान विस्फोट स्थल का राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) प्रमुख शरद कुमार द्वारा दौरा करने के दो दिन बाद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का सोमवार को पश्चिम बंगाल का दौरा करने का कार्यक्रम है और उनकी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भेंट करने की संभावना है।

राज्य सचिवालय के सूत्रों के मुताबिक डोभाल सोमवार सुबह यहां पहुंचेंगे और अपराह्न में सचिवालय में उनकी बनर्जी एवं राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकत करने की संभावना है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि उसके बाद वह बर्धवान का दौरा करेंगे एवं उस गांव में जायेंगे जहां दो अक्तूबर को विस्फोट हुआ था। वह जांच की प्रगति का मूल्यांकन करेंगे।

एनआईए ने शुक्रवार को कहा था कि गिरफ्तार व्यक्ति एवं उनके साथी आतंकवादी संगठन जमात-उल-मुजाहिदीन के सदस्य हैं जो बांग्लादेश में संभावित आतंकवादी हमले के वास्ते वहां बम भेजने के लिए उन्हें बना रहे थे।

एनआईए महानिदेशक का दौरा ऐसे समय हुआ और डोभाल की निर्धारित यात्रा ऐसे समय में हो रही है जब केंद्र सरकार ने बांग्लादेश के अनुरोध पर उसे एक रिपोर्ट भेजने का निर्णय लिया है। दो महिलाओं समेत तीन व्यक्यिों को एनआईए ने गिरफ्तार किया है और उसने उनसे पूछताछ की है। दो महिलाओं में एक उस संदिग्ध आतंकवादी की विधवा है जो विस्फोट में मारा गया था।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com