-->

Breaking News

''बिग बॉस'' ने मेरे करियर को नई दिशा दी : अदिति

नई दिल्ली : मॉडल अभिनेत्री अदिति गोवित्रिकर का कहना है कि सेलिब्रिटी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से उन्हें अपने जीवन में काफी कुछ सीखने में मदद मिली। अदिति गोवित्रिकर ‘बिग बॉस’ के तीसरे सत्र में प्रतिभागी थीं।

फिल्म ‘16 दिसंबर’ की अभिनेत्री ने कहा कि उनके समय का बिग बॉस अब तक का सबसे अच्छा सत्र था जिसके विजेता विंदू दारा सिंह थे। अदिति ने बताया, ‘बिग बॉस’ ने दरअसल मेरे करियर को कोई दिशा नहीं दी लेकिन इसने मुझे निश्चित रूप से जीवन की कई सीख दी। इसने मेरी मनोस्थिति को बदला। वहां बिताए 77 दिनों ने मुझे काफी मजबूत बनाया। उस दौरान मैंने काफी कुछ सीखा।

अदिति ने कहा, ‘बिग बॉस’ का तीसरा सत्र अब तक सबसे अच्छा सत्र रहा। हालांकि 40 वर्षीय अभिनेत्री ने ‘बिग बॉस’ के घर में दोबारा जाने से इंकार किया।उन्होंने बताया, ‘मुझे इसे करके काफी मजा आया। लेकिन अब मैं इसे दोबारा नहीं करना चाहती। मैं फियर फैक्टर में जरूर जाना पसंद करूंगी क्योंकि यह ज्यादा मुश्किल है।’

अदिति ने कई विधाओं में हाथ आजमाया है। एक डॉक्टर से वे मॉडल, अभिनेत्री और निर्माता बनीं जिसका उन्होंने काफी आनंद भी उठाया। उन्होंने कहा, ‘मैंने अपने वास्तविक जीवन में जो भी भूमिकाएं निभाईं उसका मैंने लुत्फ उठाया। फिलहाल मैं अभिनय पर ध्यान केंद्रित करने के साथ ही आहार विशेषज्ञ के तौर पर प्रशिक्षण कर रही हूं।’ अदिति चिकित्सा क्षेत्र में स्नातक हैं। वर्ष 2001 में मिसेज वर्ल्ड बनने के बाद उन्होंने फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com