-->

Breaking News

PM की 'टी पार्टी' में आज शामिल होंगे शिवसेना सांसद!

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने आवास पर एनडीए सांसदों के लिए दिवाली मिलन समारोह रखा है। इसमें शिवसेना के सांसद भी शामिल होंगे। सबकी निगाहें इस बात पर हैं कि क्या इस कार्यक्रम के बहाने महाराष्ट्र में सरकार बनाने का कोई फॉर्मूला निकलेगा।

शनिवार को मीडिया से दूरी मिटाने के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एनडीए के नेताओं से नजदीकी बढ़ाएंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने आज खासतौर पर एनडीए नेताओं के लिए दिवाली मिलन समारोह रखा है। इस समारोह को 'हाई टी' का नाम दिया गया है, जो शाम 4 से 6 बजे के बीच होगा।

इस औपचारिक मुलाकात में एनडीए के सभी सांसद मौजूद रहेंगे। इसके अलावा सहयोगी दलों के कई वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे। कार्यक्रम के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ पार्टी के पदाधिकारियों को भी न्योता भेजा गया है। माना जा रहा है कि चाय के बहाने बीजेपी और शिवसेना के बीच आई खटास को कम करने की कोशिश की जाएगी।

शिवसेना कोटे से केंद्र में मंत्री अनंत गीते ने संकेत दिए हैं कि पीएम मोदी और उद्धव ठाकरे के बीच अगले एक दो दिन में मुलाकात हो सकती है। ऐसे में अब सबकी नजरे इस मुलाकात पर टिकी रहेंगी। जाहिर है महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर अब भी तनातनी जारी है। बीजेपी और शिवसेना दोनों ही पार्टियां सरकार बनाने के लिए फिर से गठजोड़ करने पर आखिरी फैसला लेती नहीं दिख रही हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com