-->

Breaking News

अनुच्छेद 370 हटाया तो छोड़ दूंगी भाजपा: हिना

श्रीनगर: श्रीनगर के अमीराकदल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी हिना बट अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के खिलाफ बंदूक भी उठा सकती हैं। मीडिया से बातचीत के ने दौरान बट ने कहा कि यहां कुछ लोग अकारण ही अनुच्छेद 370 को लेकर विवाद पैदा करने पर तुले हुए हैं। बट ने कहा कि हमारी पार्टी के चुनाव घोषणापत्र में कब इसे हटाने का जिक्र हुआ है? मैंने तो ऐसा कोई घोषणापत्र नहीं देखा है।

बट ने कहा कि भाजपा की कश्मीर में लगातार बड़ रही लोकप्रियता से हमारे विरोधी हताश हो चुके हैं। वही लोग अनुच्छेद 370 को लेकर हटाने के दावे कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व को भी पता है कि अनुच्छेद 370 जम्मू- कश्मीर के लिए बहुत अहम है। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 लोगों की भावनाओं से जुड़ा हुआ मुद्दा है अगर यह हटा तो मैं भाजपा छोड़ दूंगी।

उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 हटाए जाने का वह खुलकर विरोध करेंगे। गौरतलब है कि थोड़े दिन पहले केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा था कि भाजपा के चुनावी घोषणापत्र में अनुच्छेद 370 को हटाए जाने का जिक्र किया जाएगा।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com