-->

Breaking News

मुलायम की बहू ने की मोदी की तारीफ, राजनीति में कयासों का दौर जारी

लखनउ : समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर सबको सकते में डाल दिया है. मोदी के धुर विरोधी माने जाने वाले उनके परिवार के लिए यह कहीं ज्यादा असहज करने वाली बात है. मुलायम के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव ने स्वच्छ भारत अभियान की तारीफ करते हुए कहा कि यह अच्छी चीज है. मोदी गांधीजी के विचारों को आगे ले जा रहे हैं और अच्छे रोल मॉडल के रूप में उभर रहे हैं.

मोदी के इस बयान से राजनीतिक गलियारे में कयासों का दौर शुरू हो गया है. पार्टी के नेता इस मुद्दे पर खामोश हैं. हालांकि एक वर्ग इसे परिवार में राजनीतिक वर्चस्व हासिल करने व परिवार की विरासत पर कब्जा करने से जोड कर देख रहा है. राजनीतिक गलियारों में यह अटकलें लगायी जा रही हैं कि वे भी अपनी जेठानी डिंपल यादव की तरह राजनीतिक पारी खेलना चाहती हैं.

उन्होंने कहा है कि मोदी के उठाये कदमों का आम आदमी पर असर हो रहा है. लोग बेहतर भविष्य की उम्मीद में उनकी ओर देख रहे हैं. 

हालांकि हंगामा मचने के बाद उन्होंने मीडिया को फिर सफाई दी और कहा कि उनके जेठ और राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी राज्य में बेहतर काम कर रहे हैं और उन्होंने राज्य के विकास के लिए कई जरूरी कदम उठाये हैं.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com