-->

Breaking News

सचिन ने आंध्र प्रदेश के गांव को लिया गोद

नेल्लोर: आंध्र प्रदेश के एक गांव को गोद लेने के मकसद से दौरे पर निकले राज्य सभा सांसद और दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर शनिवार की शाम आंध्र प्रदेश में कृष्णापट्टनम बंदरगाह पहुंचे।

बंदरगाह के अधिकारियों ने तेंदुलकर का गर्मजोशी से स्वागत किया। कृष्णापट्टनम बंदरगाह सुरक्षा अकादमी की तरफ से तेंदुलकर को गॉर्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया।

तेंदुलकर ने बंदरगाह परिसर में पौधरोपण भी किया। तेंदुलकर की एक झलक पाने के लिए बंदरगाह के कर्मचारियों और उनके बच्चों का हुजूम उमड़ पड़ा।

यहां रात गुजारने के बाद तेंदुलकर रविवार को यहां से पुत्तमराजू कंद्रिका गांव जाएंगे और वहां विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत इस बेहद पिछड़े गांव को गोद लेने की घोषणा करने के बाद तेंदुलकर का यह गांव का पहला दौरा है।

तेंदुलकर संसद सदस्य स्थानीय क्षेत्र विकास योजना के तहत निर्धारित 2.79 करोड़ रुपयों से गांव में कई विकास कार्य शुरू करने वाले हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com