-->

Breaking News

मोदी से बोलीं मर्केल, जर्मनी को आपका इंतजार

ब्रिसबेन। G-20 शिखर सम्मेलन की शुरुआत से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज तड़के जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल से मुलाकात की। पीएम के विशेष दूत और केंद्रीय रेल मंत्री सुरेष प्रभु भी इस मुलाकात में मौजूद थे। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता सैयद अकबरुद्दीन ने ट्वीट कर जानकारी कि दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों पर बात हुई।

मुलाकात के दौरान एंजेला मर्केल ने कहा कि भारत और जर्मनी के रिश्ते बेहद गहरे हैं। साथ ही मर्केल ने पीएम मोदी को जर्मनी आने का न्योता भी दिया। मार्केल ने पीएम मोदी से कहा कि जर्मनी को आपका इंतजार है।

मोदी से जुडी खबरों को देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्पेन के प्रधानमंत्री मैरियानो ब्रे से भी मिलेंगे। दोपहर में वो ब्रिसबेन के रोमा स्ट्रीट पार्कलैंड में महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। आपको बता दें कि अमेरिका दौरे के दौरान भी पीएम ने वॉशिंगटन में महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनावरण किया था।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com