-->

Breaking News

संजय जैन की हत्या के मामले में आया एक नया मोड़

भोपाल। टॉप-एंड-टाउन के संचालक संजय जैन की हत्या के मामले में गुरुवार को एक नया मोड़ आ गया है। इस संदर्भ में संजय जैन के परिजनों की शिकायत के बाद अशोका गार्डन थाना प्रभारी को तत्काल प्रभाव से लाइन अटैच कर दिया गया है। गौरतलब है कि बुधवार को संजय के परिजनों ने उसका शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया था। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और भाजयुमो नेता दीपेंद्र के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया।

क्या हुआ था बुधवार को
मामला दर्ज करने की मांग को लेकर संजय के परिजनों ने बुधवार दोपहर अशोका गार्डन क्षेत्र में मृतक का शव सड़क पर रख कर चक्काजाम किया था। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी मामला शांत कराने की कोशिशों में जुटे रहे, लेकिन मृतक के परिजन आरोपी भाजयुमो नेता के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराने की मांग पर अड़े रहे। दो घंटे की जद्दोजहद के बाद आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद परिजनों ने चक्काजाम खत्म कर दिया था।परिजनों का आरोप था कि भाजपा नेता दीपेंद्र श्रीवास्तव ने अपने साथियों के साथ मिलकर संजय को इतना पीटा कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों ने अशोका गार्डन पुलिस पर आरोपी को बचाने का आरोप भी लगाया था।

यह था वाकया
रोशनबाग में आइसक्रीम पार्लर चलाने वाले मृतक की बुआ के बेटे राहुल जैन के मुताबिक सोमवार रात वह अपनी मित्र को न्यू अशोका गार्डन छोड़ने गया था। इस दौरान दीपेंद्र श्रीवास्तव ने अपने साथियों के साथ मिलकर उससे मारपीट की। इसके बाद वह मंगलवार सुबह संजय जैन (35) और माता-पिता के साथ भाजयुमो के न्यू सुभाष नगर मंडल अध्यक्ष दीपेंद्र से दोबारा बातचीत करने पहुंचा। लेकिन, उसने अपने साथियों के साथ उनसे मारपीट शुरू कर दी उन्होंने संजय के सीने में ताबड़तोड़ लात-घूंसे मारे। इसकी शिकायत लेकर संजय के परिजन पुलिस थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने मामला दर्ज करने से मना करते हुए बहसबाजी शुरू कर दी, इसी दौरान संजय बेहोश होकर गिर पड़ा। परिजन संजय को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर्स ने संजय को बड़े अस्पताल ले जाने की सलाह दी। इसके बाद संजय को अरेरा कालोनी स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां देर शाम उसकी मौत हो गई थी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com