-->

Breaking News

स्पॉट फिक्सिंग मामले में जिनके नामों का खुलासा कोर्ट ने किया उन्हें...

नयी दिल्ली : कल सुप्रीम कोर्ट ने बहुचर्चित आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में चार स्पॉट फिक्सरों के नाम का खुलासा किया है. कोर्ट के खुलासे के बाद पूर्व आईपीएल अध्यक्ष ललित मोदी ने ट्वीट किया, रिपोर्ट में जिनका नाम आया है उन्होंने जो कुछ किया उसके लिये उन्हें जेल भेजा जाना चाहिए.

उदाहरण पेश किया जाना चाहिए. उच्चतम न्यायालय ने आज एन श्रीनिवासन, उनके दामाद गुरुनाथ मयप्पन, राजस्थान रायल्स के मालिक राज कुंद्रा, क्रिकेट प्रशासक सुंदर रमन के नाम लिए जिनकी भूमिका की न्यायमूर्ति मुकुल मुद्गल समिति ने जांच की थी और जिसने अपनी रिपोर्ट में आईपीएल-6 प्रकरण में कुछ व्यक्तियों को उनके अपराध के लिए दोषी ठहराया है.

बीसीसीआई के पूर्व कोषाध्यक्ष किशोर रुंगटा ने कहा कि जिन लोगों के नाम रिपोर्ट में हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए.रुंगटा ने कहा, मुझे उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही दोषी ठहरा दिया जायेगा. यह तो तय है कि मयप्पन का नाम आना है. यदि मयप्पन का नाम आता है तो फिर श्रीनिवासन जिम्मेदारी से कैसे बच सकते हैं.

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव और स्पॉट फिक्सिंग मामले में याचिकाकर्ता आदित्य वर्मा ने कहा, अदालत ने यह साफ कर दिया था कि इन लोगों को 24 नवंबर को वहां उपस्थित रहना होगा. आज तीन क्रिकेटरों के नाम लिये गये. छह और का खुलासा होना है. यह बीसीसीआई के लिए शर्मनाक है कि उसका नाम इन चीजों में घसीटा गया है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com