-->

Breaking News

संजय दत्त पर फिल्म बनाएंगे राजकुमार हिरानी

मुंबई : बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बनाने का निश्चय कर लिया  है। बॉलीवुड में इन दिनों जीवनी पर आधारित फिल्मों के निर्माण का जोरो पर है और इसी कड़ी में संजय दत्त का नाम भी शामिल हो सकता है। जानेमाने निर्देशक राजकुमार हिरानी ,संजय दत्त की जीवन पर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे है।

चर्चा है कि संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा सकते है। राजकुमार हिरानी और संजय दा की दोस्ती पहले ही जगजाहिर है संजय दत्त ने राजकुमार हिरानी के साथ मुन्ना भाई सीरीज की फिल्मों में काम किया है। राजकुमार हिरानी की आने आने वाली फिल्म पीके में भी संजय दत्त ने अहम भूमिका निभाई है। कहा जा रहा है कि फिल्म पीके के प्रदर्शन के बाद हिरानी,संजय दत्त की जीवनी पर आधारित फिल्म का निर्माण कर सकते है।

बताया जाता है कि इस फिल्म के लिए हिरानी ने संजय दत्त की बहन नम्रता और प्रिया दत्त ,बहनोई कुमार गौरव और उनके करीबी मित्र परेश से संजय दत्त के बारे इनपुट लिए है। फिल्म की पटकथा अभिजात जोशी लिखेंगे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com