-->

Breaking News

आनंद एल रॉय की फिल्म मे काम करेगी करीना

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री करीना कपूर खान जानेमाने निर्देशक आनंद एल रॉय की फिल्म में काम कर सकती है।  करीना कपूर इन दिनों सोच-समझ कर फिल्में कर रही हैं। शादी के बाद करीना को समय कम मिलता है इसलिए वे सिर्फ बेहतर फिल्म ही करना चाहती हैं। चर्चा है कि रांझणा और तनु वेडस मनु जैसी फिल्म बनाने वाले आनंद एल. राय ने करीना कपूर को साइन करने में सफलता पाई है।

चर्चा है कि यह एक महिला प्रधान फिल्म है और इसमें करीना कपूर की मुख्य भूमिका होगी। यह हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म होगी। करीना इसमें लखनऊ की लड़की का किरदार निभाती नजर आ सकी है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com